Tuesday 11 August 2015

श्रीदेवी और अनुराग की बेटी संग सैफ के बेटे इब्राहिम की तस्वीर वायरल

No comments :
जहां बॉलिवुड स्टार श्रीदेवी और सैफ अली खान अपनी अगली फिल्म क्रमश: 'पुली' और 'फैंटम' की रिलीज़ को लेकर काफी व्यस्त हैं, वहीं उनके बच्चों को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वे भी बॉलिवुड में एंट्री की तैयारी में ही लगे हैं। पिछले दिनों नवाब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमें वह श्रीदेवी और अनुराग कश्यप की बेटी के साथ उनके कमर में हाथ डाले नज़र आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर हुई इस तस्वीर में नवाब सैफ के बेटे इब्राहिम, श्रीदेवी की बेटी खुशी और अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप के साथ मौज-मस्ती करते हुए नज़र आए। यहां खुशी को देख ऐसा लग रहा है कि हाल ही में उन्होंने अपना मेकओवर कराया हो, जबकि आलिया को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह एक दिन स्टार जरूर बनेंगी। हालांकि, किसे पता कि ये एक दिन एकसाथ ही स्टार बन जाएं।


इस तस्वीर में इब्राहिम पाउट करते नज़र आ रहे हैं। कुछ दिन पहले भी इब्राहिम की पाउट वाली एक तस्वीर वायरल हुई थी, जो उन्होंने अपनी मां (स्टेप मदर) करीना कपूर के साथ खिंचवाई थी, जब वे लंदन में साथ छुट्टियां बिता रहे थे। गौरतलब है कि इब्राहिम सैफ और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह के बेटे हैं।

No comments :

Post a Comment